// //]]>

Funny SMS 2


Police ko body mili hai,

Kale daat, ghosle jaise baal,
Shakl paglowali,
Muze tumhari fikr ho rahi hai,
Miss call kar dena,
Tassali ho jayegi...!!!





Dur se dekha to laga ladki bal
Sawar rahi hai,


Pas jakar dekha to
bhais puch hila rahi hai.




Fizao me tum ho,
Hawao me tum ho,
Dhoop me tum ho,
Chhaon me tum ho,
Sach hi suna ki,
Buri aatma ka koi
thikana nahi hota....!!!



Once James Bond meets
A pig in d jungle,
N says,
“ I m bond,
James Bond”,
..
D pig replied
“I m Dukkar
Ran-dukkar
(I m Suar, Suar ka Bacha)”







Bas nazar bhar dekh liya hota,
Agar tamanna thi darane ki,
Hum to uhi behosh ho jate,
Kya zarurat thi muskurane ki.



Khush to bahot hoge tum,
Mera sms jo aya hai,
Hummmm…..
..
..
..
Par mai bhi chalak hu,



Maine bhi sms me kuch
Nahi likha hai.





Jahan k gurbat me sukun nahi ayega,
Gum-e-tohin se kubul nahi ayega,
Maklul ki fitrat hai ye kafir,
Dimag phat jayega,
Par pyare sms samaz nahi ayega.



Lamha lamha waqt guzar jayega,
7 phero k sath koi apse bandh jayega,
Abhi bhi waqt hai kisi se affair kar lo,
Kya pata kal kaunsa cartoon apko saup diya jayega.


0 comments:

Leave a Reply

Search This Blog

Followers